तो इसलिए पीएम मोदी करेंगे विराट कोहली और मिलिंद से बात

Share on:

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आमजनों के साथ साथ देश के कलाकारों से भी संवाद करते रहते हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि 24 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेता मिलिंद सोमन से बातचीत करने वाले हैं।

इस बातचीत के पीछे दरसअल वजह यह है कि 24 सितंबर को फिट इंडिया मूवमेंट की पहली वर्षगांठ है। इस मौके पर ऑनलाइन माध्यम से फिट इंडिया संवाद का आयोजन होना है। ऐसे में पीएम मोदी इसी आयोजन में उन लोगों से बात करेंगे। जिन्होंने लोगों को फिटनेस के लिए प्रेरित किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस कार्यक्रम में लोगों को फिटनेस को लेकर अवेयर किया जाएगा। कार्यक्रम में बातचीत में शामिल लोग फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य के बारे में बताएंगे। उनके विचारों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से भी अपना मार्गदर्शन दिया जाएगा।

इस दौरान लोग अपनी फिटनेस यात्रा के बारे में बताते हुए लोगों को टिप्स भी देंगे। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस चर्चा में शामिल होने वाली शख्सियतों में विराट कोहली, मिलिंद सोमन, रुजुता स्वेकर समेत कई अन्य लोग शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के फिट इंडिया मूवमेंट के बारे में भी बताया जाएगा।