सुशांत के फार्महाउस से मिले 2018 के पुराने पर्सनल नोट्स, लिखी थी ये बातें

Share on:

सुशांत सिंह के जाने के बाद अब तक भी उन्हें कोई भूल नहीं पाया है। उनकी मौत को 3 महीने से ज्यादा हो चुके हैं। लेकिन अब तक इस मौत का कोई ठोस सबूत पता नहीं चल पाए है। लेकिन कई ऐसे रहस्य पता चल रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं। आपको बता दे, अभी हाल ही में सुशांत के फार्महाउस से कुछ पर्सनल नोट्स हाथ लगे है जिसको देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि सुशांत सिंह स्मोकिंग छोड़ना चाहते थे। दरअसल, ये नोट्स सुशांत ने जब लिखे थे जब वह अपने पावन फार्म हाउस पर थे।

ये नोट्स 27 अप्रैल के है। इन नोट्स से ये पता चलता है कि सुशांत सिंह अपने कैरियर पर सबस ज्यादा फोकस करना चाहते थे। उन्होंने ने अपने फ्यूचर की प्लानिंग पहले से ही कर रखी थी। इन नोट्स में सुशांत ने लिखा है कि उन्हें केदारनाथ की स्क्रिप्ट पढ़नी है, कृति सेनन संग समय बिताना है। साथ ही ऐसी और भी कई सारी चीज़ें सुशांत ने अपने नोट में लिखी हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, इन नोट्स को देख कर ये भी पता लगाया गया है कि सुशांत रिया के आने से पहले एक बेहतर जिंदगी जी रहे थे। वह उस वक्त यानी 2018 में रिया से मिले भी नहीं थे। वे सिर्फ और सिर्फ करियर पर ध्यान देने वाले इंसान थे। उन्होंने ये नोट 27 अप्रैल 2018 में लिखे थे जिसको पढ़ने के हिसाब से उन्हें सुबह 2.30 बजे उठना था, फिर सुपर मैन टी लेनी थी, गोल्ड शॉवर करना था। साथ ही वह स्मोकिंग भी छोड़ना चाहते थे। 2018 में सुशांत केदारनाथ में काम कर रहे थे। इससे पहले वह नो स्मोकिंग वाली पॉलिसी फॉलो कर रहे थे। वे खुद को स्मोकिंग से दूर रख रहे थे।