रिया चक्रवर्ती: गिरफ्तारी पर आया सुशांत सिंह की बहन श्वेता का रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Share on:

सुशांत सिंह मामले में चल रहे ड्रग्स एंगल में हाल ही में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले एनसीबी रिया के भाई शोविक और मिरांडा के साथ 6 लोगों को और गिरफ्तार कर चुकी हैं। आपको बता दे, लगातार 3 दिन की पूछताछ के बाद एनसीबी ने आज रिया को एनडीपीएस की कई धाराओं में गिरफ्तार किया है।

इसी पर अब सुशांत सिंह की बहन का रिएक्शन आया है। आपको बता दे, रिया ड्रग्स कनेक्शन में रिया के कबूलनामे ने पूरे केस को एक तरफ कर दिया है। दरअसल, सख्त जांच पड़ताल के बाद रिया ने एनसीबी को ड्रग्स पर अपना कुबूलनामा दे दिया है। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की जा चुकी है। उन्हें अस्पताल मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जा रहा है।

वहीं रिया की गिरफ़्तारी को लेकर सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह ने एक पोस्ट शेयर कर अपने मन की बात कही है। उन्होंने ने पोस्ट में कहा है कि भगवान हमारे साथ है। इस पर कई फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दे, श्वेता सिंह अपने भाई सुशांत सिंह को लेकर लगातार पर जस्टिस दिलवाने के लिए फैंस के साथ जुडी हुई है। वह सोशल मीडिया पर सक्र‍िय होकर सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही थीं।

बता दे, उनकी इस लड़ाई में सुशांत के पर‍िवार समेत पूरी दुनिया के लोग भी शामिल हुए। साथ ही सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता भी लगातार उन्हें जस्टिस दिलवाने में लगी हुई है। वहीं हाल ही में श्वेता ने भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए यह पोस्ट किया। उन्होंने रिया के ख‍िलाफ कुछ नहीं कहा बस कानून और भगवान के प्रति भरोसा जताया है।